सेव द चिल्ड्रन को चाहिए कंसल्टेंट इंजीनियर

Monday, June 29, 2015 - 15:40

सेव द चिल्ड्रन (बच्चों को बचाओ) का डिजाइन यूनिसेफ/ विश्व स्वास्थ्य संगठन के सात सूत्रीय योजनाओं का चार राज्यों दिल्ली, उत्तर प्रदेश, उत्तराखण्ड और पश्चिम बंगाल में क्रियान्वयन और परीक्षण किया गया है। अपने प्रोग्राम के अंत तक पश्चिम बंगाल के कोलकाता में कम-से-कम 50 प्रतिशत डायरिया को कम करना है।

 

अपने प्रोजेक्ट के लिए संस्था को फील्ड इंजीनियर कंसल्टेंट की जरुरत है। चयनित व्यक्ति को समुदाय में परिस्थिति अनुकूल ज्ञान प्रसारित करना, ट्रेनिंग व संचार प्लान बनाना, कार्यों की मॉनीटरिंग आदि कार्य करने होंगे। व्यक्ति को 1 जुलाई 2015 से 31 मार्च 2016 तक कार्य करना होगा।

 

कंसल्टेंट को प्रोग्राम समन्वयक को अपने कार्य की सम्पूर्ण जानकारी देनी होगी। वह स्वास्थ्य वपोषण टीम तथा पश्चिम बंगाल राज्य के प्रोग्राम मैनेजर के साथ मिलकर काम करना होगा। कंयल्टेंट को महीने में 10 दिन काम करना होगा। काम के दौरान उसे अपने लैपटॉप का प्रयोग करना होगा। क्षेत्र के भ्रमण के दौरान हुए वास्तविक खर्चों का भुगतान संस्था करेगी।

 

आवेदन करने की अन्तिम तिथि 10 जुलाई 2015 है। इच्छुक व्यक्ति jobs@savethechildren.in पर अपना रिज्यूम भेज सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए कृपया नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

 

http://www.devnetjobsindia.org/JobDescription.aspx?Job_Id=50105

TAGS