वाटर फॉर पीपल इण्डिया को चाहिए माइक्रोफाइनेंस कोऑरडिनेटर

Thursday, June 11, 2015 - 16:15

भारत में वाटर फॉर इण्डिया और वन ड्राप अपने संयुक्त प्रयास द्वारा बिहार और पश्चिम बंगाल में लोगों की पहुँच स्वच्छ पानी, स्वच्छता और बेहतर जीवन स्तर लाने का प्रयास कर रहा है।

 

वाटर फॉर पीपल और वन ड्राप मिलकर अपनी बौद्धिक क्षमताओं और संसाधनों का उपयोग विकासशील देशों के कमजोर समुदायों, परिवारों और बच्चों की सहायता के लिए कर रहे हैं। वाटर फॉर पीपल एक गैर-सरकारी संगठन है जो कि पानी के स्थायी स्रोतों, स्वच्छता सुविधाओं, स्वास्थ्य और हाइजीन कार्यक्रमों को बढ़ावा देता है। संस्था इस बात में यकीन करती है कि साफ पानी और स्वच्छता मनुष्य के मूलभूत अधिकार हैं।

 

संस्था को अपने बिहार स्थित शिवहर जिले के कार्यलय के लिए एक माइक्रोफाइनांस कोऑरडिटर की आवश्यकता है। चयनित व्यक्ति को जिला कार्यक्रम अधिकारी या वन ड्राप के प्रोजेक्ट मैनेजर को अपने कार्य की जानकारी देनी होगी। वह संस्था के शिवहर जिले में चल रहे प्रोजेक्ट के माइक्रोफाइनांस कंपोनेंट, कार्यान्वयन और निष्पादन की प्रगति के लिए जिम्मेदार व्यक्ति होगा।

 

इच्छुक व्यक्ति 23 जून 2015 तक indiacareers@waterforpeople.org पर अपना रिज्यूम भेज सकते हैं। कृपया रिज्यूम के साथ अपने सभी दस्तावेज भी अटैच करके भेजें। अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

 

http://www.devnetjobsindia.org/JobDescription.aspx?Job_Id=49352

 

TAGS