स्वच्छ एवं सुन्दर भारत के निर्माण का आह्वान

Friday, April 17, 2015 - 09:22

डेली न्यूज़ नेटवर्क जौनपुर। सामाजिक संस्था जेसीआई के समाधान योजना के अन्तर्गत महावीर कान्वेन्ट स्कूल नखास परिसर में छात्र-छात्राओं हेतु निर्मित तीन शौचालयों का गुरुवार कोे लोकार्पण किया गया।

 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मण्डलाध्यक्ष राधेरमण जायसवाल ने जेसीआई के राष्ट्र की मुख्य धारा में कदम से कदम मिलाकर चलने के संकल्प को दोहराया और कहा कि वर्तमान परिदृश्य में शौचालय निर्माण अच्छी सोच का परिचायक है। विशिष्ट अतिथि जायसवाल समाज के जिलाध्यक्ष विजय जायसवाल ने सामाजिक गतिविधियों एवं समाधान योजना के महत्वपूर्ण कार्य में संगठन की सक्रियता की प्रशंसा की तथा हरसम्भव सहयोग का आश्वासन दिया।

 

मण्डल अधिकारी रवि मिंगलानी ने स्वच्छ तथा सुन्दर भारत के निर्माण हेतु समाधान योजना में जनपद के अन्य स्वयंसेवी संस्थाओं तथा समाजसेवियों का सहयोग हेतु आह्वान किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए राकेश जायसवाल ने बताया कि संगठन निर्धन तथा मलिन बस्तियों एवं विद्यालयों में लोगों के लिए समाधान योजना के तहत शौचालय निर्माण के लिए कृत संकल्प है। कार्यक्रम में विद्यालय की अध्यापिकाओं व छात्र-छात्राओं ने बैच तथा तिलक लगाकार तथा माल्यार्पण कर अतिथियों का स्वागत किया।

 

कार्यक्रम संयोजक अतुल गुप्ता ने स्मृति चिह्न प्रदान कर अतिथियों को सम्मानित किया। कार्यक्रम का संचालन सचिव सन्तोष अग्रहरि ने किया जबकि संयोजक श्री गुप्ता ने आगन्तुकों के प्रति आभार ज्ञापित किया। इस दौरान निवर्तमान अध्यक्ष शशांक सिंह रानू, पूर्व अध्यक्ष कृष्ण कुमार जायसवाल, पंकज जायसवाल, आलोक सेठ, कृष्ण गोपाल जायसवाल, नीरज श्रीवास्तव सहित अन्य लोग मौजूद थे।

 

साभार : डेली न्यूज नेटवर्क 17 अप्रैल 2015

 

TAGS